फिर भूकंप के झटकों से हिले दिल्ली-NCR और जम्मू-कश्मीर, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 5.9

भूकंप के झटके  शाम 7 बजकर 57 मिनट पर महसूस किए गए। जैसे ही लोगों ने झटके महसूस किए वह फौरन घरों से बाहर की तरफ़ दौड़े।

Delhi NCR Jammu Kashmir Earthquake : गुरुवार शाम एक बार फिर दिल्ली-NCR भूकंप के तेज झटकों से दहल गई, बताया जा रहा है की आज शाम को दिल्ली के साथ ही जम्मू कश्मीर में भी भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए। झटके इतने तेज थे कि लोगों ने इसे साफ महसूस किया, रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 5.9 मापी गई है। भूकंप के झटके  शाम 7 बजकर 57 मिनट पर महसूस किए गए। जैसे ही लोगों ने झटके महसूस किए वह फौरन घरों से बाहर की तरफ़ दौड़े। फिलहाल नुकसान की कोई खबर सामने नहीं आई है। दिल्ली के साथ ही नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद में भी भूकंप के झटके महसूस किए गए।

भूकंप का केंद्र अफगानिस्तान 

दिल्ली और NCR के साथ ही जम्मू-कश्मीर को भी इस भूकंप ने हिला दिया, इस भूकंप का  केंद्र अफगानिस्तान बताया जा रहा है। दिल्ली-एनसीआर में एक हफ्ते के भीतर यह दूसरी बार है जब भूकंप के झटके महसूस किए गए। इससे पहले साल के पहले दिन ही दिल्ली में भूकंप के झटके महसूस किए गए थे।  दिल्ली-एनसीआर के

Delhi NCR Jammu Kashmir Earthquake
Strong tremors of earthquake in Jammu and Kashmir too, Earthquake in Delhi, Earthquake in Jammu and Kashmir,

Community-verified icon

साथ ही देश के कुछ दूसरे हिस्सों में भी भूकंप के झटके महसूस किए गए। भूकंप के झटके इतने जबर्दस्त थे दिल्ली एनसीआर में लोग कुछ पलों के लिए दहशत में आ गए। ठंड के बावजूद लोग घरों से बाहर भागे, वही जम्मू कश्मीर में भी लोगों ने इन झटकों को महसूस किया। फिलहाल दिल्ली और जम्मू कश्मीर में भूकंप से जान माल के नुकसान की खबर सामने नहीं आई है।