दिल्ली में महिला से सामुहिक दुष्कर्म के बाद बाल काट, मुंह काला कर, सड़कों पर घुमाया

दिल्ली में एक बार फिर दरिंदगी की हद पार हो गई। आपसी रंजिश के कारण महिला से सामूहिक दुष्कर्म। मामला महिला आयोग तक पहुंचा।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शाहदरा में एक महिला के साथ गैंगरेप करने के बाद उसके मुंह पर कालिख पोतने का मामला सामने आया है। निजी रंजिश को लेकर एक 20 साल की महिला के साथ गैंगरेप के बाद बाल काटकर उसे सड़कों पर घुमाया गया।

यहां भी देखें- Indore news: फिर दोहराई गई शराब के कारण पति-पत्नी विवाद और फांसी पर झूलने की कहानी

मानवता को शर्मसार करने वाले इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दूसरी तरफ, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने पीड़ित से मुलाकात कर दावा किया है कि इसे अवैध शराब बेचने वालों ने अंजाम दिया है। वहीं सीएम अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृह मंत्रालय और एलजी से सख्त ऐक्शन की मांग की है।

यहां भी देखें- Gwalior News : वीर सावरकर को लेकर हिन्दू महासभा ने जलाया सिंधिया का पुतला

शाहदरा के विवेक विहार थाने में हुई एक घटना का वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला के बाल काट उसके मुंह पर कालिख पोत, जूतों की माला पहनाकर सड़क पर घुमाया जा रहा है। भीड़ में ज्यादातर महिलाएं शामिल हैं और पीड़ित के साथ गैंगरेप भी किया गया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, निजी दुश्मनी की वजह से आरोपियों ने महिला के साथ ऐसा किया।

यहां भी देखें- Bhind news: प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत आखिर भिंड एसडीएम पर क्यों भड़के?

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने मामले की गंभीरता को समझते हुए ट्वीट किया, ‘कस्तूरबा नगर में 20 साल की लड़की का अवैध शराब बेचने वालों द्वारा गैंगरेप किया गया। उसे गंजा कर, चप्पल की माला पहना पूरे इलाके में मुंह काला करके घुमाया। मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूं। सब अपराधी आदमी-औरतों को अरेस्ट किया जाए और लड़की और उसके परिवार को सुरक्षा दी जाए।’ वहीं मामले की जांच कर रहे शाहदरा के डीसीपी आर. सत्यसुंदरम ने बताया कि इस मामले में अबतक 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली पुलिस ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, ‘आज शाहदरा जिले में निजी दुश्मनी के चलते एक महिला के साथ सेक्सुअल असॉल्ट की दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई है। पुलिस ने 4 आरोपियों को दबोच लिया है और जांच जारी है।

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मामले पर ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी। इस बेहद शर्मनाक घटना बताते हुए उन्होंने गृह मंत्रालय से मामले पर सख्त से सख्त कदम उठाने की गुजारिश की।