24 घंटे खुली रहेगी दिल्ली, रात में भी की जा सकेगी शॉपिंग, मिली LG की मंजूरी

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। दिल्ली (Delhi) में रहने वालों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। अब दिल्ली 24 घंटे खुली रहने वाली है। इसमें ऑनलाइन शॉपिंग, डिलीवरी शॉप्स, होटल, रेस्टोरेंट और ट्रांसपोर्ट से जुड़ी चीजें शामिल है। लगभग 300 प्रतिष्ठान 24 घंटे खुले रहेंगे। एलजी वीके सक्सेना (LG VK Saxena) की ओर से इस बात की अनुमति दे दी गई है। अब दिल्ली वासी नाइट लाइफ भी इंजॉय कर सकेंगे।

रविवार को एलजी कार्यालय की ओर से 24 घंटे दिल्ली को खुला रखने के संबंध में जानकारी दी गई है। अब यहां की नाइटलाइफ और भी ज्यादा बेहतर हो जाएगी और लोग 24 घंटे शॉपिंग कर सकेंगे। एलजी वीके सक्सेना ने लगभग 314 एप्लीकेशन को अप्रूवल दिया है। इसमें से कुछ एप्लीकेशन ऐसी है जो साल 2016 से पेंडिंग चल रही थी। ये जानकारी भी दी गई है कि इस निर्णय के संबंध में नोटिफिकेशन 7 दिन के अंदर जारी किया जाएगा। 2016 से पेंडिंग पड़ी एप्लीकेशन पर गंभीरता दिखाते हुए एलजी वीके सक्सेना ने कहा है कि इतनी देरी नहीं होनी चाहिए। एप्लीकेशन पर समय सीमा के अंदर फैसला सुना दिया जाना चाहिए ताकि बिजनेस फ्रेंडली माहौल तैयार हो सके।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।