डकैत केशव गुर्जर का धौलपुर पुलिस ने किया एनकाउंटर, पैर में लगी गोली

Amit Sengar
Published on -

Dholpur News : राजस्थान के धौलपुर जिले में पुलिस ने एक लाख इक्कीस हजार रुपए के इनामी डकैत केशव गुर्जर और पुलिस के बीच धौलपुर के जंगलों में देर रात मुठभेड़ हो गई। और पुलिस की फायरिंग में केशव गुर्जर के पैर में गोली लगी जिसके बाद वह घायल हो गया। गुर्जर को जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। एहतियात एवं सुरक्षा की दृष्टि से जिला अस्पताल में भारी तादाद में पुलिस बल तैनात किया है। एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि जिला अस्पताल में सुरक्षा के माकूल इंतजाम किए हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, धौलपुर एसपी धर्मेंद्र सिंह को बीती रात केशव गुर्जर के डांग क्षेत्र में छुपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद एसपी खुद टीम के साथ जंगलों में पहुंचे थे। यहां केशव की गैंग के साथ करीब तीन-चार घंटे तक मुठभेड़ चली। भरतपुर आईजी गौरव श्रीवास्तव भी ऑपरेशन की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”