CAA/NRC विरोधियों पर BJP सांसद का विवादित बयान-‘लातों के भूत बातों से नहीं मानते’

नई दिल्ली।
सीएए और एनआरसी के खिलाफ दिल्ली के शाहीनबाग में जारी प्रदर्शन को लेकर देशभर में जमकर सियासत गर्माई हुई है।बयानबाजियों का दौर भी तेजी से चल रहा है। इसी बीच भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने विवादित बयान देकर आग में घी ड़ालने का काम किया है। महाराज का कहना है कि लातों को भूत बातों से नहीं मानते। प्रददर्शकारियों के खिलाफ कार्रवाई होना चाहिए।

महाराज यही नही रुके उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि लातों के भूत बातों से नहीं मानते, एक दिन आएगा कि जब कड़ी कार्रवाई करनी पड़ेगी। वही गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि 84 में सिखों की हत्या या कश्मीरी पंडित के जबरन पलायन के बाद गांधी परिवार ने एनएचआरसी जाने की जहमत नहीं उठाई। मैं पीएम मोदी-शाह की धैर्य की तारीफ करता हूं, जो इतनी गाली-गलौज के बाद भी चुप हैं।

हालांकि यह पहला मौका नही है जब साक्षी महाराज ने विवादित बयान दिया हो । इसके पहले भी वे सीएए पर बयान दे चुके हैं।पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि पूरा देश आज नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के पक्ष है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के साथ खड़ा है, लेकिन मुठ्ठी भर लोग देश का माहौल बिगाड़ना चाहते हैं, ऐसे ही लोग सीएए का विरोध कर रहे हैं।