Digaru Eco Resort: बहते पानी के बीच लंच, रात का बोनफायर, भागदौड़ भरी जिंदगी से सुकून देगी ये खूबसूरत जगह

Digaru Eco Resort

Digaru Eco Resort Arunachal Pradesh: भारत में घूमने फिरने के लिए एक से बढ़कर एक जगह मौजूद है। फिलहाल गर्मियों का का मौसम चल रहा है और सभी समर वेकेशन इंजॉय करने के लिए कहीं ना कहीं जाने का प्लान बना रहे हैं। अगर आप किसी ऐसी जगह पर जाना चाहते हैं जहां आप गर्मी को भूल जाएं और आपको सुकून का अहसास हो, तो आज हम आपको एक ऐसी जगह की जानकारी देते हैं जो बहुत ही शानदार है।

जरा सोचिए बहते पानी के बीच पेड़ों की छांव में बैठकर चारों तरफ फैली हरियाली को निहारते हुए खाना खाना इस गर्मी में कितना सुकून भरा होने वाला है। यह बात सुनने में इतनी अच्छी लग रही है, तो जब आप इसे महसूस करेंगे तो शायद यह जीवन में कभी भी ना भूलने वाला क्षण साबित होगा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।