बड़ा झटका : BJP के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे का इस्तीफा, कई दिनों से चल रहे थे नाराज

पुणे, डेस्क रिपोर्ट। महाराष्ट्र (Maharashtra) से बड़ी खबर मिल रही है, भाजपा के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे (Eknath Khadse) ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है, हालांकि अभी इसका औपचारिक ऐलान होना बाकी है।खडसे ने प्रदेशाध्यक्ष को इस्तीफा भेजा है। फिलहाल, अभी उनकी ओर से इस्तीफे को मंजूर किए जाने की पुष्टि नहीं की गई है।  उनके इस्तीफे के साथ ही कयास लगाए जा रहे है वे  शरद पवार (Sharad Pawar) की पार्टी एनसीपी (NCP) में शामिल हो सकते हैं, वही आज शाम वे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसका ऐलान कर सकते है।

खडसे छह बार के विधायक रहे है और पिछली देवेन्द्र फडणवीस सरकार (Devendra Fadnavis Government) में मंत्री भी रह चुके हैं। बताया जा रहा है कि खडसे मंत्रिपद जाने और विधानसभा में टिकट नहीं मिलने के बाद से पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और पार्टी आलाकमान से नाराज चल रहे थे, पिछले कई दिनों से उनकी नाराजगी की खबरें मीडिया में सुर्खियां बन रही थी, लेकिन प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (State BJP President Chandrakant Patil) ने आशंकाओं को खारिज कर दिया था।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)