ज़हर सप्लाई करने के आरोपों में घिरे एल्विश यादव ने जारी किया वीडियो कहा ‘सारे आरोप बेबुनियाद झूठे’, पुलिस को सहयोग देने की भी कही बात, मीडिया से की विनती

Elvish Yadav

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव के नाम की चर्चा एक बार फिर तेज हो गई है। उनका नाम रेव पार्टी के दौरान सांप का जहर सप्लाई करने के मामले लिया जा रहा है। बता दें पुलिस ने नोएडा में एक रेव पार्टी के दौरान सांपों के जहर की सप्लाई करने वाले गिरोह का खुलासा किया है। गिरोह के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि वे सांप के जहर की सप्लाई एल्विश यादव की रेव पार्टियों में करता है। जिसके बाद पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया। पुलिस ने स्टिंग ऑपरेशन कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को इस दौरान 9 जहरीले सांपों का 20 एमएल जहर बरामद हुआ है।

एल्विश यादव की तलाश जारी

इस मामले में पुलिस छापेमारी की कार्रवाई करते हुए एल्विश यादव की तलाश में जुट चुकी है। पुलिस ने बताया कि एल्विश यादव से संपर्क नहीं हो पा रहा है। पुलिस की तीन राज्यों मे छापेमारी की कार्रवाई चल रही है। पुलिस ने जानकारी दी कि छापेमारी में पांच कोबरा, एक दो मुंह वाला सांप, एक रेट सांप और एक अजगर बरामद हुआ है पुलिस द्वरा इन सांपों को जब्त कर लिया गया है। वहीं जहर को एसएसएल की जांच के लिए भेज दिया जाएगा। इस मामले एल्विश यादव के खिलाफ आईपीसी और वन्यजीव संरक्षण अधिनियम 1972 के तहत मामले दर्ज कार्रवाई शुरु कर दी गई है।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।