कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, जल्द मिलेगा इस भत्ते का लाभ, खाते में बढ़कर आएगी सैलरी, प्रमोशन पर अपडेट

टूरिज्म विभाग के कर्मचारियों को मकान किराया भत्ता देने की शुरुआत जल्द ही की जाएगी।उन्होंने कर्मचारी संघ की मांग पर उनको मकान किराया भत्ता इसी माह से आरम्भ करने के निर्देश दिए है।

employee news
demo pic

चंडीगढ़, डेस्क रिपोर्ट।फेस्टिवल सीजन में सरकारी कर्मचारियों को सौगातों के मिलने का सिलसिला जारी है।कर्मचारियों के महंगाई भत्ते के साथ अन्य भत्तों में भी बढ़ोतरी हो रही है। अब हरियाणा पर्यटन विभाग के कर्मचारियों को हाउस रेंट अलाउंस का तोहफा दिया गया है। पर्यटन मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने खुद इसकी घोषणा की।

यह भी पढ़े..पेंशनरों के लिए ताजा अपडेट, पेंशन में 40% तक होगी वृद्धि, खाते में आएंगे 12600 रुपए , इन्हें मिलेगा लाभ

हरियाणा पर्यटन मंत्री कंवरपाल ने राज्य टूरिज्म कर्मचारी संघ की बैठक में कहा कि विभाग के कर्मचारियों के मकान किराया भत्ता को पुन: आरंभ किया जाएगा। इससे कर्मचारियों का आर्थिक लाभ होगा। हरियाणा टूरिज्म विभाग के कर्मचारियों को मकान किराया भत्ता देने की शुरुआत जल्द ही की जाएगी।उन्होंने कर्मचारी संघ की मांग पर उनको मकान किराया भत्ता इसी माह से आरम्भ करने के निर्देश दिए है।

यह भी पढ़े..कर्मचारियों को फिर मिलेगी गुड न्यूज! रिटायरमेंट एज वृद्धि और पेंशन पर अपडेट, जानें सरकार का प्लान

इसके साथ ही मंत्री ने कर्मचारियों को सूरजकुंड क्राफ्ट मेले के टोकन गिफ्ट भी देने की भी बात कहीं। वही बैठक में कर्मचारियों ने डिप्लोमा होल्डर वेटर्स के खाली पड़े सीनियर वेटर व काउंटर इंचार्ज के पदों पर पदोन्नत करने की मांग की तो इस पर उन्होंने सहानुभूतिपूर्वक विचार करने का आश्वासन दिया और कहा कि विभाग के लंबे समय से लंबित पड़े सेवा नियमों को बनाया जा रहा है। इससे कर्मचारियों की अनेक शिकायतें स्वत: दूर हो जाएंगी। वही कर्मचारियों द्वारा रखी गई अनेक मांगें पर भी मंत्री जी ने विचार करने को कहा।