जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकियों से मुठभेड़, JCO सहित 5 जवान शहीद

मुठभेड़ में एक जूनियर कमीशंड ऑफिसर सहित 4 जवान शहीद हो गए हैं। फिलहाल एनकाउंटर अभी भी जारी है। 

PUNCH

कश्मीर, डेस्क रिपोर्ट। जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुंछ (Poonch) में आतंकियों से मुठभेड़ में जेसीओ समेत 5 जवान शहीद हो गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार चमरेर जंगल में जवानों का आतंकियों के खिलाफ काउंटर टेररिस्ट ऑपरेशन जारी था। इसी बीच आतंकियों और सेना के जवानों के बीच फायरिंग शुरू हो गई। जिसमें एक जूनियर कमीशंड ऑफिसर सहित 4 जवान शहीद हो गए हैं। फिलहाल एनकाउंटर अभी भी जारी है।

यह भी पढ़ें…यातायात पुलिस को मिली इंटरसेप्टर वाहन की सौगात, ओवर स्पीड के शौकीनों पर कसेगा शिकंजा

सेना के अधिकारियों ने बताया कि मुगल रोड के पास चमरेर में आतंकवादियों के घुसपैठ की सूचना मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों द्वारा सोमवार सुबह को एनकाउंटर ऑपरेशन चलाया गया। सुरक्षाबलों द्वारा पुंछ के सूरनकोट इलाके में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें की एक जेसीओ सहित 4 जवान घायल हुए थे, जिन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं 4 घायलों को आर्मी अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है।

वहीं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने भी सभी शहीदों को विनम्र श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि जम्मू कश्मीर के पुंछ इलाके में आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद हुए सभी पांच जांबाज़ों की शहादत को मेरा नमन, विनम्र श्रद्धांजलि। ईश्वर इन वीर आत्माओं को शान्ति प्रदान करें और शहीदों के परिजनों को इन कठिन क्षणों में सम्बल दें।