IRCTC के साथ आनंद लें Konark Dance Festival और Sand Art Festival का, जल्दी अपनी सीट बुक कीजिये

यदि आप डांस या सेंड आर्ट पसंद करते हैं या कोणार्क डांस फेस्टिवल देखने की इच्छा रखते हैं तो ये टूर आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन है। 

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। IRCTC ने इस बार उन लोगों के लिए स्पेशल टूर प्लान (IRCTC Special Tour Package) बनाया है जो कलाकार हैं या कला से बहुत प्यार करते हैं। इस टूर में IRCTC कोणार्क डांस फेस्टिवल और सेंड आर्ट फेस्टिवल (IRCTC Konark Dance and Sand Art Festival Special Tour Package) में सहभागिता कराएगा।  IRCTC का ये टूर दिसंबर में पांच अलग अलग तारीखों में जायेगा।

IRCTC का ये एयर टूर पैकेज (IRCTC Air Tour Packages) 3 दिन और 2 रात का रहेगा। इसकी तारीखों को घोषणा कर दी गई है। IRCTC का ये टूर हैदराबाद एयरपोर्ट से 01 दिसंबर 2022, 02 दिसंबर 2022, 03 दिसंबर 2022, 04 दिसंबर 2022 और 05 दिसंबर 2022 को जायेगा।

ये भी पढ़ें – इस फेमस डायरेक्टर ने बिग बजट फिल्म के लिए Ranveer Singh को चुना, जल्द शुरू होगी शूटिंग

IRCTC ने इस टूर पैकेज का किराया 21995/- प्रति व्यक्ति है, किराये के और भी कई स्लॉट हैं जिसे आप अपने परिवार के सदस्यों की संख्या क हिसाब से चुन सकते हैं।  यदि आप डांस या सेंड आर्ट पसंद करते हैं या कोणार्क डांस फेस्टिवल देखने की इच्छा रखते हैं तो ये टूर आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन है।

ये भी पढ़ें – Gwalior में लगेगी कांग्रेस की पाठशाला, नए पार्षदों को सीनियर पार्षद सिखाएंगे परिषद् की कार्यशैली

आपको सिर्फ इतना करना है कि IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट पर अथवा आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर विजिट करना है और फिर वहां पर अपनी तारीखों की सुविधा को देखते हुए अपनी सीट बुक करनी है जिसे ये बेहतरीन मौका चूक ना जाये। ध्यान रखिये प्लेन में सीट लिमिटेड ही हैं।

ये भी पढ़ें – भारत के लिए बड़ा झटका, नीरज चोपड़ा कॉमनवेल्थ गेम 2022 से बाहर, PM Modi ने भी जताया था मेडल का भरोसा