IRCTC के साथ नेपाल यात्रा का आनंद लीजिये, यहां देखिये टूर का पूरा डिटेल

ये टूर हैदराबाद हवाई अड्डे से शुरू होगा, फ्लाईट 17 दिसंबर को उड़ान भरेगी। टूर का किराया 40,755/- रुपये प्रति व्यक्ति तय किया गया है।

IRCTC Nepal Tour : आईआरसीटीसी पर्यटकों को देश के साथ साथ विदेश की भी सैर कराता है, इसी क्रम में इस बार IRCTC अब पर्यटकों को नेपाल लेकर जाने वाला है,  इसके लिए उसने एक टूर अनाउंस किया है। यहाँ हम टूर की पूरी डिटेल आपको बताने जा रहे हैं।

6 दिन और 5 रात का है टूर

इंडियन रेलवे केटरिंग एंड टूरिज्म कारपोरेशन ने रॉयल नेपाल नाम से टूर (IRCTC Royal Nepal Tour) अनाउंस किया है। टूर 6 दिन और 5 रात का रहेगा इसमें काठमांडू, लुम्बिनी और पोखरा डेस्टिनेशन कवर होगी। टूर का किराया 40,755/- रुपये प्रति व्यक्ति तय किया गया है।

17 दिसंबर को हैदराबाद से उड़ेगी फ्लाईट

ये टूर हैदराबाद हवाई अड्डे से शुरू होगा, फ्लाईट 17 दिसंबर को उड़ान भरेगी। यात्रियों को कम्फर्ट क्लास में यात्रा कराई जाएगी। यदि आप भी हिमालय को नजदीक से देखना चाहते है और नेपाल घूमना आपका सपना है तो ये टूर आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन है।

ये हैं नेपाल की विशेषताएं

नेपाल हिमालय की तलहटी में बसा दुनिया का सबसे सुंदर और खूबसूरत छोटा सा देश है, आकार में छोटा होने के बावजूद यह दुनिया में रंग, चमक, संस्कृति और रोमांच के देश के रूप में जाना जाता है। नेपाल परंपराओं, कला और संस्कृति से समृद्ध है।