नकली पुलिस वालों ने मचाया आतंक, बंदूक की नोक पर कर रहे लूटपाट

जयपुर, डेस्क रिपोर्ट। राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी जयपुर (Jaipur) में इन दिनों फर्जी पुलिस वालों ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। कुछ बदमाश पुलिस की वर्दी पहन कर घरों में घुस रहे हैं और लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। हाल ही में मानसरोवर और करधनी इलाके में इसी तरह की घटना सामने आई है.

मानसरोवर और करधनी दोनों ही इलाकों में पुलिस की वर्दी पहन कर आए बदमाशों ने दो घरों में लूटपाट की कोशिश की है। हालांकि, हल्ला मचने के बाद यह वहां से तुरंत ही भाग गए. जयपुर में इस तरह की घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी है और अब एक साथ दो घटना होने से पुलिस ने लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी है.


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।