अपने जन्मदिन पर संदिग्ध अवस्था में मृत मिली चर्चित मॉडल सहाना, परिजनों ने पति पर लगाया आरोप

सहाना जिस फ्लैट में रह रही थीं, उसके पड़ोसी ही उसके मकान मालिक थे।

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। केरल के कोझीकोड जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जानकारी मिल रही है कि युवा मॉडल और छोटे समय की अभिनेत्री सहाना (model sahana) अपने अपने कमरे में मृत पाई गईं। खास बात यह है कि ये वही दिन था, जब सहाना ने अपना 21वाँ जन्मदिन मनाया। लेकिन किसे पता था कि उनका 21वाँ साल उनकी जिंदगी का अंतिम साल होगा।

यह भी पढ़े…डॉ गीता गूईन बनी नेताजी सुभाषचंद्र मेडिकल कॉलेज की नई डीन

हम आपको बता दें कि 12 मई 2022 की रात लगभग 1 बजे होंगे कि केरल के कासरगोड जिले के चेरुवथुर में रहने वाले सहाना के परिवार वालों (मायके) को फोन आया कि सहाना अपने कमरे में मृत पाई गई है। और सहाना का शव उनके फ्लैट में खिड़की के ग्रिल से लटका मिला। यह बात सहाना के परिवार वालों को सही नहीं लगी जिसके चलते के सहाना के परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। 13 मई को पुलिस ने उसके पति सज्जाद को हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़े…MP : कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, आदेश जारी, तत्काल प्रभाव से लगेगा प्रतिबंध, लेनी होगी अनुमति

गौरतलब है कि सहाना की अम्मी रोते हुए कहती हैं कि मेरी बेटी कभी आत्महत्या से नहीं मरेगी, उसकी हत्या कर दी गई है। वो हमेशा (सहाना) रोते हुए कहा करती थी कि वो (सज्जाद) शराब पीकर आता है और नशे में धुत होकर प्रताड़ित करता था। उसके माता-पिता और बहन भी उसे प्रताड़ित कर रहे थे। जिसके चलते मैंने ही उसे अलग रहने का सुझाव दिया मुझे क्या पता था कि अलग रहना मतलब दुनिया में न रहने देंगे। वह अपने जन्मदिन पर हमसे मिलना चाहती थी। मगर सज्जाद सहाना को अपने परिवार को देखने या उन्हें घर में आमंत्रित नहीं करने देता था।

यह भी पढ़े…Indore News : कांग्रेस सिर्फ कहती है और बीजेपी जो कहती है वो कर दिखाती है, क्यों कहा जीतू जिराती ने

बता दें कि सहाना जिस फ्लैट में रह रही थीं, उसके पड़ोसी ही उसके मकान मालिक थे। उन्होंने ही सज्जाद को यह कहकर चिल्लाते हुए सुना कि सहाना कोई जबाव नहीं दे रही है। उन्होंने ही पहले पुलिस को इसकी जानकारी दी। इसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस सहाना को मेडिकल कॉलेज लेकर गई। जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया।