Famous Temple Of West Bengal: बहुत प्रसिद्ध है पश्चिम बंगाल के ये 8 मंदिर, दीदार करने के लिए विश्व भर से पहुंचते हैं पर्यटक

Famous Temple Of West Bengal

Famous Temple Of West Bengal India: भारत एक ऐसी जगह है जहां कई सारे राज्य हैं, जो अपनी अपनी परंपरा और संस्कृति, परिधान, भाषा और भोजन के चलते जाने जाते हैं। हर राज्य की कोई ना कोई खासियत है जिसके चलते यहां आने वाले पर्यटक आकर्षित होते हैं।

भारत में कुछ जगह ऐसी है जो अपने परिधानों के चलते जानी जाती हैं तो कुछ अपनी खाने पीने की चीजों के चलते प्रसिद्ध है। वहीं कुछ जगह ऐसी है जहां आपको ऐतिहासिक जगह और धार्मिक स्थल देखने को मिलेंगे। आज हम आपको ऐसे ही राज्य पश्चिम बंगाल के बारे में बताते हैं, जो बहुत ही खूबसूरत है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।