Famous Tourist Spots: बहुत प्रसिद्ध है नोएडा की ये 5 जगह, आर्ट से लेकर एडवेंचर तक सभी चीजों का लिया जा सकता है आनंद

Famous Tourist Spots

Famous Tourist Spots Noida: नई दिल्ली कितना प्रसिद्ध है ये तो सभी जानते हैं। यहां घूमने फिरने के लिए एक से बढ़कर एक जगह मौजूद है जहां दिल्ली वासियों के साथ बड़ी संख्या में पर्यटक भी घूमने के लिए पहुंचते हैं। यहां का नोएडा शहर लोगों का अपनी और हमेशा से ही आकर्षित करता आया है। हाई राइज बिल्डिंग, सैकड़ों आईटी कंपनियां, बड़े बड़े पार्क और एक्सप्रेस हाई वे ये कुछ ऐसी चीजे हैं जो नोएडा की पहचान है।

इसके अलावा नोएडा में कई ऐसी जगह हैं जो पर्यटकों के घूमने के लिए बहुत ही शानदार है। नोएडा के सेक्टर 38 को अगर जन्नत कहा जाए तो कोई हैरानी वाली बात नहीं है। यहां पर आर्ट गैलरी, एंटरटेनमेंट पार्क, गार्डन, रेस्टोरेंट, स्ट्रीट मार्केट और पब जैसी कई घूमने लायक प्लेस मौजूद है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।