सुपर स्टार पुनीत की मौत से सदमें में फैंस, दो को हार्ट अटैक, एक ने लगाई फांसी

डेस्क रिपोर्ट। कन्नड़ सुपर स्टार पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार कल यानी 31 अक्टूबर को किया जाएगा। पुनीत की बेटी वंदिता का इंतजार की जा रहा है, वंदिता अमेरिका से आज भारत पहुंच जाएंगी। वंदिता को दिल्ली से बैंगलुरु तक पहुंचाने के लिए स्टेट अथॉरिटी ने एक स्पेशल विमान की व्यवस्था की है।

वही दूसरी तरफ़ पुनीत की मौत का गम फैंस के लिए बहुत दर्दनाक बन गया हैं। आलम यह है कि कर्नाटक के चामराजनगर जिले के हनूर तालुका के मारो गांव में 30 साल के एक शख्स को पुनीत के निधन की खबर सुनते ही हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक का नाम मुनियप्पा है जो पेशे से एक किसान था। वहीं बेलगावी के शिंदोली गांव में दूसरे फैन की भी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है।

चुनाव से पहले अखिलेश का झटका, BSP के 6 और BJP का एक विधायक हुआ साइकिल पर सवार

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्टार के निधन की खबर आने के बाद कर्नाटक के बेलगावी जिले के अथानी के एक युवक ने आत्महत्या कर ली है। गौरतलब है कि पुनीत का निधन शुक्रवार को जिम में कसरत के दौरान हो गया था, राजकुमार के पार्थिव शरीर को जनता के दर्शन के लिए कांतीरवा स्टेडियम में रखा गया है। उनका अंतिम संस्कार बेंगलुरु में ही राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा।