ट्रक और ऑटोरिक्शा में हुआ भीषण हादसा, सात लोगों की मौत, सात घायल

हादसे के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-48 पर लंबा जाम भी लग गया जिसे काफी जद्दोजहद के बाद पुलिस ने खुलवाया और यातायात बहाल हो सका।

burhanpur accident

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। गुजरात के वडोदरा से सड़क हादसे की बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि वायु सेना स्टेशन दार्जीपुरा के पास एक ऑटोरिक्शा और ट्रेलर में बहुत तेज टक्कर (accident) हो गई। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई वहीं सात घायल हो गए हैं। और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। जहां उनका इलाज जारी है।

यह भी पढ़े…सरकारी योजना: मोदी सरकार दे रही है छात्रों को स्कॉलरशिप, 30 नवंबर से पहले करें आवेदन, यहाँ जानें

मिली जानकारी के अनुसार, यह भीषण हादसा तब हुआ जब सूरत से अहमदाबाद जा रहे एक ट्रेलर (ट्रक) के चालक ने कार चालक को बचाने की कोशिश में अपना नियंत्रण खो दिया। इसी चक्कर में गलत साइड से आ रहे 14 यात्रियों से भरे ऑटो रिक्शा को उसने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि सात लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, इतने ही लोग घायल हो गए। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची वडोदरा पुलिस-वायुसेना,दमकलकर्मियों सहित स्थानीय लोगों ने बचाव कार्य शुरू किया। हादसे के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-48 पर लंबा जाम भी लग गया जिसे काफी जद्दोजहद के बाद पुलिस ने खुलवाया और यातायात बहाल हो सका।

यह भी पढ़े…रेलवे कर्मचारियों को दीपावली से पहले मिली बड़ी खुशखबरी, 78 दिन के वेतन के बराबर मिलेगा बोनस

वहीं, प्रधानमंत्री ने भी इस हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने हादसे में मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को पचास हजार रुपये की सहायता राशि देने की भी घोषणा की है। पीएमओ ने ट्वीट कर कहा, ‘वडोदरा जिले में सड़क दुर्घटना में हुई मौत से दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना है और घायल को शीघ्र स्वस्थ लाभ हो हर मृतक के परिजन को पीएमएनआरएफ से दो लाख रुपए और घायलों को 50,000 रुपए दिए जाएंगे।