बृजभूषण शरण सिंह पर दर्ज हुई FIR , आरोपी BJP सांसद ने इसे बताया एक साजिश

FIR lodged against Brij Bhushan Sharan Singh : BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह के विरुद्ध दिल्ली पुलिस ने कोर्ट की फटकार के बाद FIR दर्ज कर ली है। महिला पहलवानों की शिकायत के आधार पर दिल्ली पुलिस ने कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के विरुद्ध दिल्ली के कनाट प्लेस पुलिस थाने में दो FIR दर्ज की गई है, इसमें एक FIR पोक्सो एक्ट के तहत है।

FIR दर्ज हो जाने के बाद कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के बयान सामने आया है , वरिष्ठ पत्रकार अजित अंजुम ने इसे अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है, बयान में बृजभूषण शरण सिंह ने इसे एक बड़ी साजिश बताया, उन्होंने कहा कि हरियाणा की एक ही फ़ैमिली, एक ही अखाड़ा मेरे ख़िलाफ़ क्यों है? हरियाणा के नब्बे फ़ीसदी खिलाड़ी हमारे साथ हैं। उन्होंने सवाल किया कि दूसरे राज्यों के खिलाड़ियों ने आरोप क्यों नहीं लगाए? इस धरने के पीछे राजनीति है, कई उद्योगपति  इसमें शामिल हैं इसकी जल्द से जल्द जाँच हो सब बात सामने आ जाएगी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....