Navjeevan Express: अहमदाबाद-चेन्नई नवजीवन एक्सप्रेस ट्रेन के पैंट्री कार में लगी आग, ऑटोमेटिक फायर सिस्टम हुआ एक्टिव

Sanjucta Pandit
Published on -

Navjeevan Express : अहमदाबाद-चेन्नई नवजीवन एक्सप्रेस ट्रेन के पैंट्री कार में अचानक आग लग गई। खबर की सूचना मिलते ही यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। बता दे यह हादसा आंध्र प्रदेश में गुडुर रेलवे जंक्शन के पास हुआ। फिलहाल, इस हादसे में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है। कड़ी मशक्कत के बाद पैंट्री कार में मौजूद कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया। जिसके कारण ट्रेन काफी देर तक रुकी रही।

गुडुर जंक्शन रोक गया ट्रेन

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, नवजीवन एक्सप्रेस गुडुर रेलवे जंक्शन के पास पहुंची। तभी पैंट्री कार में आग लग गई। बताया जा रहा है कि, घटना करीब रात के पौने 3 बजे की है। जब पैंट्री कार से धुआं निकलते देखा गया। दरअसल, खाना बनाने के बाद हीटर को बंद नहीं किया गया था। जिसके बाद ट्रेन के गुडुर पहुंचने पर अलार्म बजाया गया, जिससे ट्रेन को तत्काल गुडूर जंक्शन पर रोक दिया गया। जहां ट्रेन करीब 82 मिनट खड़ी रही।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।