भारतीय रेलवे की फूड क्वालिटी को लेकर फिर उठे सवाल, IRCTC के प्रीमियम लाउंज में खाने के अंदर तैरता मिला कनखजूरा

एक बार फिर भारतीय रेलवे की फूड क्वालिटी को लेकर गंभीर सवाल उठे हैं। दरअसल रेलवे स्टेशन में मौजूद प्रीमियम लाउंज में मिलने वाले खाने में कनखजूरा निकलने की तस्वीर वायरल हो रही है। वहीं इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर घमासान देखने को मिल रहा है।

Rishabh Namdev
Published on -
भारतीय रेलवे की फूड क्वालिटी को लेकर फिर उठे सवाल, IRCTC के प्रीमियम लाउंज में खाने के अंदर तैरता मिला कनखजूरा

सोशल मीडिया पर आए दिन इंडियन रेलवे में ट्रेन के अंदर मिलने वाले खाने की क्वालिटी को लेकर सवाल उठते रहते हैं। हालांकि, इस बार ट्रेन के अंदर नहीं बल्कि रेलवे स्टेशन पर मिलने वाले खाने को लेकर घमासान मचा हुआ है। दरअसल मामला रेलवे स्टेशन में मौजूद प्रीमियम लाउंज से जुड़ा बताया जा रहा है। जहां खाने की क्वालिटी को लेकर इंडियन रेलवे पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

रेलवे स्टेशन में मौजूद प्रीमियम लाउंज में मिलने वाले खाने को लेकर आरयांश नाम के व्यक्ति ने IRCTC पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दरअसल आरयांश ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर अपनी यह नाराजगी जाहिर की है। आरयांश ने IRCTC की ओर से दी जाने वाली इस सर्विस को कटघरे में खड़ा कर दिया हैं।

रायता में निकले कनखजूरे की तस्वीर पोस्ट की

आरयांश ने सोशल मीडिया पर प्रीमियम लाउंज में मिलने वाले रायता में निकले कनखजूरे की तस्वीर पोस्ट की। जिसके बाद बाकी यूजर्स की भी इसपर जमकर प्रतिक्रिया देखी गई। हालांकि यह तस्वीर आरयांश ने @IndianTechGuide की तरफ से की गई एक पोस्ट के जवाब में पेश की। दरअसल @IndianTechGuide की तरफ से एक पोस्ट में भारतीय रेलवे की फूड क्वालिटी में सुधार को बताया गया था। जिसके बाद आरयांश ने इस पोस्ट के जरिए एक बार फिर भारतीय रेलवे की फूड क्वालिटी को सवालों के घेरे में ला दिया।

रायता को अधिक प्रोटीन के साथ परोस रहे हैं: आरयांश

दरअसल @IndianTechGuide की तरफ से एक पोस्ट में लिखा गया था कि अब भारतीय रेलवे में मिलने वाले खाने की क्वालिटी में सुधार देखा जा रहा है। जिसके बाद जबाब में आरयांश ने पोस्ट करते हुए लिखा कि “बिल्कुल सही है कह रहे आप, भारतीय रेलवे की फूड क्वालिटी में सुधार हुआ है। अब वे रायता को अधिक प्रोटीन के साथ परोस रहे हैं।” इसके साथ ही उन्होंने यह भी जानकारी दी कि खाने में कनखजूरा निकलने की यह घटना IRCTC के VIP एग्जीक्यूटिव लाउंज की है। हालांकि इसके बाद एक बार फिर भारतीय रेलवे की फूड क्वालिटी को लेकर सवाल उठने लगे।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News