पहली बार ससुराल जा रही महिला ट्रेन से गायब, जब हुआ खुलासा तो रह गए सब हैरान !

रांची,डेस्क रिपोर्ट। शादी होने के बाद पहली बार ससुराल जा रही महिला अचानक ट्रेन के शौचालय से गायब हो गई। जैसे ही पत्नी के गुम होनें होने की खबर पति को लगी वह बदहवास सा हो गया। पत्नी को तलाशने की काफी कोशिश की गई मगर पत्नी का कुछ पता न चला, पति अजीत पत्नी को शादी के बाद पहली बार रांची से लखीसराय जा रही थी, ट्रैन के धनबाद स्टेशन पर पहुंचने पर महिला कपड़े बदलने ट्रैन के शौचालय गई और वही से लापता हो गई, पति ने सहयात्रियों पर पत्नी के अपहरण का आरोप लगाया, पति ने धनबाद थानें में शिकायत दर्ज करवाई, वही महिला के परिजनों ने मुख्यमंत्री से शिकायत की ,जिसके बाद पुलिस की सक्रियता बढ़ी तो पुलिस ने महिला को खोजने के तमाम प्रयास किये, और जब महिला को ढूंढ निकाला तो जो कहानी सामनें आई तो सब हैरान रह गए। जांच में सामने आया की महिला का अपहरण नहीं किया गया था और ना ही वह गायब हुई थी, बल्कि वह अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ गोरखपुर भाग गई थी। धनबाद रेलवे पुलिस ने उसे गोरखपुर से बरामद कर उसके परिवार को सौंप दिया है।

UPSC 2020: सिविल सेवा परिणाम घोषित, शुभम कुमार टॉप, भोपाल की जागृति को दूसरा स्थान

जानकारी के अनुसार, 12 जुलाई की रात मौर्य एक्सप्रेस के धनबाद स्टेशन पर पहुंचने के बाद महिला कपड़े बदलने शौचालय गई थी। जिसके बाद वह वापिस अपने डिब्बे में नहीं लौटी। महिला के पति ने धनबाद रेलवे पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। लखीसराय निवासी पति अजीत कुमार ने चार-पांच अज्ञात सहयात्रियों पर पत्नी का अपहरण करने का आरोप लगाया था।

Transfer : MP में फिर हुए DSP रैंक के अधिकारियों के तबादले, यहां देखे लिस्ट

महिला की शादी 2019 के अंत में एक कंपनी में सेल्समैन अजीत से हुई थी। उसका पति शादी के बाद से उसे ससुराल नहीं ले गया था इसी बीच फेसबुक पर एक लड़के ने उसकी पत्नी से दोस्ती थी। फेसबुक पर हुई यह दोस्ती प्यार में बदल गई थी। इस बीच पति जब उसे पहली बार ससुराल ले जा रहा था और इस बात से उसका प्रेमी नाराज हो गया। इसलिए दोनों ने भाग निकलने का प्लान बनाया। महिला धनबाद स्टेशन से निकली और बस से पहले वाराणसी चली गई। वहां से वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ गोरखपुर चली गई। उसके प्रेम प्रसंग के संकेत उसके परिवार वालों को भी थे। इसलिए ससुराल जाते समय उसका मोबाइल सिम निकाल दिया गया, लेकिन वह वाईफाई के जरिए व्हाट्सएप पर अपने बॉयफ्रेंड के संपर्क में थी। पुलिस ने महिला के मोबाइल फोन लोकेशन के आधार पर उसे ढूंढ निकाला।