BJP के कद्दावर नेता और पूर्व सांसद का निधन, CM कमलनाथ ने जताया शोक

2926

नई दिल्ली।भाजपा के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा का शनिवार को निधन हो गया। वह 63 वर्ष के थे और काफी लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे। उनके परिवार में पत्नी और तीन पुत्र हैं। सीएम कमलनाथ ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

जानकारी के अनुसार, वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में शनिवार को 11:40 बजे आखिरी सांस ली। कैंसर की बीमारी से पीड़ित अश्विनी कुमार को 06 जनवरी 2020 को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।अश्‍विन चोपड़ा पंजाब केसरी के संपादक थे और हरियाणा के करनाल से भाजपा के सांसद भी रहे ।

अश्विनी चोपड़ा 2014 से 2019 तक करनाल से भाजपा सांसद रहे थे। 2014 में भाजपा ने उन्हें टिकट देकर दिल्ली से सीधे करनाल लोकसभा सीट पर भेजा था। 2019 में पार्टी फिर से उन्हें चुनाव टिकट देना चाहती थी, लेकिन अश्विनी चोपड़ा ने खराब स्वास्थ्य का हवाला देकर चुनाव लड़ने से मना कर दिया था।

सीएम ने जताया शोक
सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि पंजाब केसरी के प्रधान सम्पादक व पूर्व सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा के दुःखद निधन का समाचार प्राप्त हुआ।परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ।ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणो में स्थान व पीछे परिजनो को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here