BJP के दिग्गज नेता और पूर्व सांसद का निधन, कोरोना संक्रमित होने की आशंका

BJP leader

मुंबई।

कोरोना संकटकाल(corona crisis) में देशभर से एक के बाद एक नेताओं के निधन की खबर सामने आ रही है। अब मंगलवार देर रात भाजपा नेता एवं लोकसभा के पूर्व सांसद हरिभाऊ जावले (BJP leader and former Lok Sabha MP Haribhau Javale) का निधन हो गया है।सुत्रों की माने तो 3 जून को हरिभाऊ कोरोना पॉजिटिव पाए थे और जिसके बाद जलगांव से उन्हें मुंबई के बॉम्बे हॉस्पिटल(Bombay Hospital of Mumbai) लाया गया था। जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। हालांकि, संक्रमण की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।उनके निधन के बाद भाजपा में शोक लहर है।

भाजपा नेता हरिभाऊ अपने पीछे अपनी मां, पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं। हरिभाऊ दो बार सांसद और दो बार विधायक के रूप में चुने गए। वह जलगांव में भाजपा के जिला अध्यक्ष भी थे। उनके निधन पर कई नेताओं और सांसदों ने शोक व्यक्त किया है।इधर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एकनाथ खड़से ने मंगलवार को दावा किया कि रेमडेसिवीर इंजेक्शन समय पर उपलब्ध नहीं कराए जाने के कारण पार्टी के पूर्व सांसद हरिभाऊ जावले का निधन हो गया ।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने शोक जताया
मधुकर को-ऑपरेटिव शुगर फैक्ट्री के अध्यक्ष रहे हरिभाऊ के निधन के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल से शोक व्यक्त करते हुए ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में पाटिल ने कहा है कि उनके निधन से पार्टी को एक बड़ी क्षति हुई है। साथ ही पाटिल ने दुख की इस घड़ी में परिवार के साथ खड़े रहने की बात कही है।