पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की हालत नाजुक, ICU में भर्ती, मेदांता पहुंचा परिवार

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं।

गुरुग्राम, डेस्क रिपोर्ट। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की तबीयत नाजुक चल रही है। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां अब उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। उनकी तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने के बाद बेटे अखिलेश यादव और बहू डिंपल यादव लखनऊ से गुरुग्राम निकल गए हैं और मेदांता पहुंच चुके हैं। मुलायम के छोटे भाई शिवपाल दिल्ली में ही है और प्रतीक यादव और उनकी पत्नी अपर्णा भी मेदांता पहुंचने वाले हैं।

जानकारी के मुताबिक मुलायम सिंह यादव आईसीयू में है और फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। डॉक्टर लगातार उनका इलाज कर रहे हैं। वह काफी समय से बीमार चल रहे हैं और आज ज्यादा तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें मेदांता में भर्ती किया गया। कुछ समय पहले ही पेट दर्द और पेशाब में संक्रमण की शिकायत होने की वजह से उन्हें लखनऊ के मेदांता में भर्ती किया गया था। तबीयत में सुधार होने के बाद वह वापस घर चले गए थे, लेकिन अब एक बार फिर उनकी तबीयत बिगड़ गई है।

Must Read- डबरा में हुआ अखिल भारतीय कायस्थ महासभा का आयोजन, मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस पर कसा तंज 

यह पहली बार नहीं है जब मुलायम सिंह यादव की तबीयत अचानक बिगड़ी है और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। पिछले साल भी बेचैनी होने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ी थी, तो उन्हें मेदांता में भर्ती किया गया था। इसके बाद पेट दर्द के चलते वो लखनऊ के मेदांता में भर्ती हुए थे। कोरोना से उनकी पत्नी साधना गुप्ता का निधन हो गया था। तभी से मुलायम सिंह यादव की तबीयत लगातार खराब चल रही है।