पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की हालत नाजुक, ICU में भर्ती, मेदांता पहुंचा परिवार

Diksha Bhanupriy
Published on -

गुरुग्राम, डेस्क रिपोर्ट। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की तबीयत नाजुक चल रही है। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां अब उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। उनकी तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने के बाद बेटे अखिलेश यादव और बहू डिंपल यादव लखनऊ से गुरुग्राम निकल गए हैं और मेदांता पहुंच चुके हैं। मुलायम के छोटे भाई शिवपाल दिल्ली में ही है और प्रतीक यादव और उनकी पत्नी अपर्णा भी मेदांता पहुंचने वाले हैं।

जानकारी के मुताबिक मुलायम सिंह यादव आईसीयू में है और फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। डॉक्टर लगातार उनका इलाज कर रहे हैं। वह काफी समय से बीमार चल रहे हैं और आज ज्यादा तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें मेदांता में भर्ती किया गया। कुछ समय पहले ही पेट दर्द और पेशाब में संक्रमण की शिकायत होने की वजह से उन्हें लखनऊ के मेदांता में भर्ती किया गया था। तबीयत में सुधार होने के बाद वह वापस घर चले गए थे, लेकिन अब एक बार फिर उनकी तबीयत बिगड़ गई है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।