पूर्व मुख्यमंत्री के बड़े भाई का दिल्ली में निधन, भावुक होकर ट्वीटर पर दी जानकारी

रायपुर, डेस्क रिपोर्ट। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह (Dr. Raman Singh) के बड़े भाई अशोक सिंह (Ashok Singh) का निधन हो गया है। बीते कई दिनों से वे बीमार चल रहे थे, जिसके चलते दिल्ली (Delhi) के निजी अस्पताल (Private Hospital) में उन्हें भर्ती करवाया गया था, जहां आज रविवार (Sunday) सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली। इसकी जानकारी खुद डॉ. रमन सिंह ने ट्वीटर के माध्यम से दी है।

यह भी पढ़े… पूर्व मुख्यमंत्री ने लौटाया पद्म सम्मान, मप्र के किसान भी पहुंचे आंदोलन में

डॉ. रमन सिंह ने ट्वीट में लिखा है अत्यंत दुःख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि आज मेरे बड़े भाई श्री अशोक सिंह जी का दिल्ली में इलाज के दौरान आकस्मिक निधन हो गया. ‘आज हमने अपने अभिभावक को खोया है. ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें. ॐ शांति।

वही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel)  ने भी ट्विटर के जरिये स्व. अशोक सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया है।मुख्यमंत्री ने अशोक सिंह के परिवारजनों को दुख की इस घड़ी में संबल प्रदान करने और उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।

यह भी पढ़े… पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सीएम शिवराज से मांग- दोषियों पर हो कड़ी कार्रवाई

बता दे कि अशोक सिंह 67 साल के थे जो बैंक के सेवानिवृत्त अधिकारी (Retired bank officier) रहे हैं।अशोक सिंह का कुछ समय पहले हार्निया का ऑपरेशन भी हुआ था। रायपुर (Raipur) के भी एक प्राइवेट अस्पताल उन्हें डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया था। बैंक (Bank) सर्विस से रिटायरमेंट के बाद वो रायपुर के एक शिक्षण संस्थान से भी जुड़े रहे।15 साल तक प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे डॉक्टर रमन सिंह के बड़े भाई अशोक सिंह, राजनीति से खुद को दूर रखना पसंद करते थे सूत्रों के मुताबिक आज ही उनका पार्थिव शरीर रायपुर लाया जाएगा। कवर्धा के ठाठापुर (रामपुर) गांव या रायपुर में ही में उनका अंतिम संस्कार किया जा सकता है।