पूर्व मंत्री को मिली धमकी-लिखा-“मैं तुझे मार दूंगा”

रायपुर।
भाजपा नेता(bjp leader) व पूर्व मंत्री(former minister) राजेश मूणत(rajesh mudhat) को सोशल मीडिया(social media) पर जान से मारने की धमकी मिली है। पूर्व मंत्री ने इसकी शिकायत एसएसपी(ssp) से की है। पूर्व मंत्री ने पत्र लिखकर आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

मिली जानकारी के अनुसार, पूर्व मंत्री राजेश मूणत को किसी अज्ञात युवक ने फेसबुक(facebook) पर मैसेज भेजकर जान से मारने की धमकी दी है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने 20 और 21 अप्रैल को मैसेज भेजे थे। राजेश मूणत ने इसकी शिकायत SSP रायपुर से की है और इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है। अपने लिखित शिकायत में राजेश मूणत ने कहा है कि 20 अप्रैल को फेसबुक पर मोहम्मद महमूदुल्लाह नाम के व्यक्ति ने कमेंट बाक्स में मैसेज भेजकर उनका लोकेशन (location)पूछा और फिर दूसरे मैसेज में लिखा कि – मैं तुझे मार दूंगा।

मूणत कहा है कि महमूदउल्लाह खान से उनका किसी प्रकार का कोई परिचय नहीं है। उनका कहना है कि राजनीतिक परिवेश में होने के कारण प्रदेश कई लोग फेसबुक में जुड़े हुए हैं। यह धमकी गंभीर प्रकृति की है और इससे जीवन मरण से जुड़ा मामला है। इसलिए आईपीसी की धारा 506 (बी) तथा आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

बता दे कि भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में स्कूल शिक्षा, पीडब्ल्यूडी, नगरीय निकाय, उद्योग, परिवहन जैसे विभागों के मंत्री रह चुके है।