पूर्व विधायक का कोरोना से निधन, पार्टी में शोक लहर, भावुक हुए भाजपा नेता

Ashoknagar

शिमला, डेस्क रिपोर्ट। नवंबर का महिना बीतने को है लेकिन देशभर में कोरोना (Corona) का कहर कम होने का नाम नही ले रहा है। आए दिन नेता इसकी चपेट में आ रहे है और जिदंगी की जंग हार रहे है। अब हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कुल्लू के पूर्व विधायक चंद्रसेन ठाकुर (Former MLA Chandrasen Thakur) का कोरोना से निधन (Death) हो गया है। पार्टी नेताओं ने ठाकुर के निधन पर शोक जताया है।

मिली जानकारी के अनुसार, सेन बीते कई दिनों से बीमार चल रहे थे, वही तीन दिन पहले ही चंद्रसेन ठाकुर की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई थी जिसके बाद से ही वे होम आइसोलेट में चले गए थे। लेकिन मंगलवार-बुधवार (Tuesday Wednesday) देर रात उनकी तबियत बिगड़ी और उनका निधन हो गया। ठाकुर के निधन से पार्टी में शोक लहर दौड़ गई है। भाजपा (BJP) के वरिष्ठ नेता शांता कुमार ने ठाकुर के निधन पर शोक जताया है। शांता ने कहा कि पिछले महीने चंद्रसेन ठाकुर आंख का ऑपरेशन (Eye operation) करवाने पालमपुर (Palampur) आए थे और वर्षो बाद उनसे मिलने का मौका मिला था। कुल्लू जिला भाजपा के दो ही पुराने दिग्गज नेता थे। ठाकुर कुंजलाल बहुत पहले बिछुड़ गए थे और अब चंद्रसेन ठाकुर का भी निधन हो गया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)