Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

पूर्व सांसद का निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक, BJP नेता ने शेयर की पुरानी फोटो

पूर्व सांसद

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। पूर्व राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ पत्रकार डॉ चंदन मित्रा (Dr. Chandan Mitra) का बुधवार देर रात निधन हो गया है ।  बुधवार को दिल्ली (Delhi) के एक अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। वे बीते कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। उनके बेटे कौशल मित्रा ने इसकी पुष्टि की है।उनके निधन की खबर लगते ही देशभर में शोक की लहर दौड़ गई है। सत्ता पक्ष बीजेपी समेत विपक्ष के कई नेताओं ने भी उनके निधन पर शोक जताया है।

MP Police : मप्र के इन पुलिसकर्मियों को मिली पदोन्नति, यहां देखें लिस्ट

डॉ चंदन मित्रा भाजपा (BJP) के कोटे से राज्यसभा पहुंचे थे, हालांकि 2018 में उन्होंने ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया था। पूर्व सांसद के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)) ने शोक जताते हुए लिखा है कि चंदन मित्रा जी को उनकी बुद्धि और अंतर्दृष्टि के लिए याद किया जाएगा। उन्होंने मीडिया के साथ-साथ राजनीति की दुनिया में भी अपनी पहचान बनाई। उनके निधन से आहत हूं। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना। ओम शांति।’

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)