जीडीए की आम जनता को चेतावनी, अवैध बिल्डिंग में ना खरीदें कोई प्रॉपर्टी

गाजियाबाद, डेस्क रिपोर्ट। इन दिनों अक्सर देखा जा रहा है की कई लोग लगातार प्रॉपर्टी से जुड़े फ्रॉड का शिकार हो रहे हैं। कभी या तो बिल्डर पैसे लेकर फरार हो जाता है या कभी जिस जमीन पर वह बिल्डिंग बनाता है वह गैरकानूनी होती है। ऐसे में आखिरकार नुकसान मासूम जनता का ही होता है।

अब किसी भी इंसान को इस तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े इसलिए गाजियाबाद डेवलपमेंट अथॉरिटी (GDA) ने एक नोटिस जारी कर जनता को अलर्ट किया है। इन दिनों गाजियाबाद जिले में धड़ल्ले से अवैध फ्लैटों की खरीदी और विक्रय चल रहा है। ऐसे फ्लैट बनाने वाले बिल्डरों के पास ना तो वैध कागजात होते हैं और ना ही परमीशन। यह लोग बहला-फुसलाकर मासूम जनता को खुदका घर होने का सपना दिखाते हैं और लोग भी अपने जीवन भर की खून पसीने की कमाई लगाकर इन अवैध इमारतों में फ्लैट खरीद लेते हैं। इन्हीं सब कारणों से जीडीए ने नोटिस जारी किया है और जनता से अपील की है की अवैध बिल्डिंगों में फ्लैट ना खरीदें क्योंकि जीडीए जल्द ही इन सभी बिल्डिंग को चिन्हित कर सील करने का प्लान बना रहा है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....