Goa Election 2022 : टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस TMC में शामिल, ममता बनर्जी ने दिलाई सदस्यता

पणजी, डेस्क रिपोर्ट। देश के प्रसिद्ध टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस (Leander Paes) आज शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस (TMC) पार्टी में शामिल हो गए। लिएंडर पेस पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banergee) की मौजूदगी में टीएमसी में शामिल हुए। गोवा विधानसभा चुनाव 2022 (Goa polls 2022) से पहले लिएंडर पेस का टीएमसी में शामिल होना खास माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें- साउथ फिल्मों के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार नहीं रहे, हार्ट अटैक से 46 साल की उम्र में निधन

गोवा में ममता बनर्जी की मौजूदगी में पेस ने टीएमसी का हाथ थामा। इस दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि- ‘यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि लिएंडर पेस TMC में शामिल हो गए हैं। मैं बहुत खुश हूं। वो मेरे छोटे भाई जैसे हैं। मैं उन्हें तब से जानती हूं जब मैं यूथ मिनिस्टर थी और वो काफी छोटे थे।’


बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को अभिनेता और कार्यकर्ता नफीसा अली भी गोवा में टीएमसी में शामिल हुईं थी। गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर तृणमूल कांग्रेस को मजबूत करने में जुटी हैं। इसी के लिये वे भाजपा से त्रिपुरा और गोवा को छीनने की जद्दोदहद में हैं और इसी के मद्देनजर टीएमसी 2022 के विधानसभा चुनावों को देखते हुए गोवा में अपनी पकड़ मजबूत बनाने की कोशिश कर रही हैं।