Goa… जिसके वीडियो हो रहे हैं हर जगह सोशल मीडिया पर वायरल, आखिर क्या रिश्ता है इसका स्व.रतन टाटा के साथ, पढ़ें

विश्व के हजारों लोग आज अपने प्रिय रतन टाटा को अंतिम विदाई उनके अंतिम दर्शन के लिए आए उनमें से एक नाम था गोवा का भी जिसे उसके केयरटेकर और सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ उसके सबसे प्रिय इंसान के अंतिम दर्शनों के लिए लाया गया।

ratan tata pet dog goa

Ratan Tata : आज पूरा देश शोक मय है, वह शख्स जो इस देश के विकास की नींव का पत्थर है आज उसका पार्थिव शरीर हमारे बीच नहीं रहा है। नेता, अभिनेता, उद्योगपति हों या एक आम इंसान हर किसी के दिल में रतन टाटा के लिए अभूतपूर्व प्यार और सम्मान है और आंखें नम हैं।

कौन है GOA

आज सुबह से ही सोशल मीडिया पर रतन टाटा को लेकर अलग-अलग तरह के खबरें और अपडेट चल रहे हैं जिसमें एक अपडेट चल रहा है रतन टाटा और गोवा को लेकर। आखिर क्या है कौन है यह गा जिसको लेकर सोशल मीडिया पर लगातार खबरें चल रही है।

11 साल का साथ

आपको बता दें गोवा रतन टाटा के पेट डॉग का नाम है जो पिछले 11 साल से उनके साथ रह रहा था। क्योंकि उसे गोवा राज्य से लाया गया था इसीलिए उसका नाम गोवा रख दिया गया। गोवा के लिए रतन टाटा का स्नेह इतना ज्यादा था कि वह पिकनिक तक उसे अपने साथ में ले जाते थे। आज गोवा ने अपने सबसे प्रिय साथी को खो दिया है।

गोवा ने दी अपने दोस्त रतन को अंतिम विदाई

विश्व के हजारों लोग आज अपने प्रिय रतन टाटा को अंतिम विदाई उनके अंतिम दर्शन के लिए आए उनमें से एक नाम था गोवा का भी जिसे उसके केयरटेकर और सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ उसके सबसे प्रिय इंसान के अंतिम दर्शनों के लिए लाया गया। यह पल विश्व भर के लिए न केवल भावुक करने वाला था बल्कि यह भी बताने वाला था की रिश्ता अगर बनाएं तो उसे मरते दम तक निभाएं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News