कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, DA में वृद्धि को मंजूरी, PM करेंगे घोषणा! खाते में बढ़ेगी राशि, जनवरी के AICPI आंकड़े जारी

7th pay Commission 42% DA Hike : एक करोड़ कर्मचारी सहित पेंशनर्स के लिए अच्छी खबर है। जल्द कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी का ऐलान कर दिया। होली से पहले मोदी सरकार ने उन्हें बड़ा तोहफा दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कैबिनेट की बैठक में सरकार द्वारा DA में बढ़ोतरी को मंजूरी दी गई है। हालांकि इसकी औपचारिक एलान होने अभी बाकी है। माना जा रहा है कि होली से पहले मोदी सरकार इस पर बड़ी घोषणा कर सकती है। महंगाई भत्ते में वृद्धि के साथ ही कर्मचारियों के वेतन में 27000 रूपए तक का इजाफा देखने को मिल सकता है।

महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी को मंजूरी !

दरअसल 1 मार्च को यूनियन कैबिनेट की बैठक आयोजित की गई थी। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी को मंजूरी दे दी गई है। हालांकि इसका औपचारिक ऐलान नहीं हुआ है। बुधवार को भी बैठक के लिए कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस, ना ही कोई प्रेस रिलीज जारी किया गया था। ऐसे में महंगाई भत्ते में 4 फीसद की बढ़ोतरी की घोषणा जल्द की जा सकती है। महंगाई दर 42 फीसद हो गए हैं।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi