कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, वेतन में 15 फीसद की बढ़ोतरी, CM की घोषणा, 1 अप्रैल से होगी प्रभावी, खाते में बढ़ेगी राशि

Kashish Trivedi
Published on -

Employees Salary Hike : कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर है। दरअसल उनके वेतन वृद्धि की गई है। इसके लिए आदेश 16 मार्च आज जारी किए जाएंगे। दरअसल उनके वेतन में 15 फीसद की वृद्धि की गई है जबकि केपीटीसीएल के कर्मचारियों के वेतन में 20 फीसद की वृद्धि की गई है।

कर्मचारियों के वेतन में 15 फीसद की वृद्धि 

कर्नाटक में राज्य सरकार के कर्मचारियों के वेतन में 15 फीसद की वृद्धि की गई है। इसके लिए आदेश जारी कर दिए गए हैं। राज्य सरकार द्वारा सड़क परिवहन निगम के कर्मचारियों के वेतन में 15% की वृद्धि करने पर सहमति व्यक्त की गई है। गुरुवार को इसके लिए आदेश किए जाएंगे

केपीटीसीएल कर्मचारियों के वेतन में 20% का इजाफा

मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने जानकारी देते हुए कहा कि परिवहन मंत्री बी श्रीरामलू और निगम के प्रमुखों ने कर्मचारी के यूनियन के प्रतिनिधित्व के साथ वेतन संशोधन पर चर्चा की है। वही 3 साल से निगम में वेतन पुनरीक्षण का मामला लंबित है। ऐसे में इन कर्मचारियों के वेतन निबंध फीसद की वृद्धि करने का निर्णय लिया गया है। इसके साथ ही केपीटीसीएल कर्मचारियों के वेतन में 20% का इजाफा किया जाएगा।

कर्मचारियों के वेतन वृद्धि 1 अप्रैल से प्रभावी

जानकारी के मुताबिक पावर ट्रांसमिशन कॉरपोरेशन और बिजली आपूर्ति कंपनी निगम के ट्रेड यूनियन की संयुक्त कार्रवाई समिति ने राज्य सरकार से मूल वेतन में 20 फीसद की वृद्धि की मांग की थी। वही बुधवार को निगम के प्रबंधन के साथ प्रतिनिधियों की बैठक हुई लेकिन इस पर सहमति नहीं बन पाई थी। हालांकि कर्मचारियों के वेतन वृद्धि 1 अप्रैल से प्रभावी होगी। इसके साथ ही उनके वेतन बढ़कर 40000 हो सकते हैं।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News