कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, मई की सैलरी के साथ मिलेंगे 3500 रुपये ज्यादा, जानें कैसे?

Minimum Wages

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। रेलवे कर्मचारियों (Railway Employees) के लिए बड़ी खुशखबरी है। पूर्व मध्य रेल के दायरे वाले झारखंड , बिहार, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के रेल कर्मचारियों को मई की सैलरी में 3500 रुपये ज्यादा मिलेंगे। यह राशि रेलवे कर्मचारियों द्वारा बेहतर प्रदर्शन करने पर मिलेगी।

Vyapam Recruitment 2022: 8 मई को होगी ये परीक्षा, 400 पदों पर होनी है भर्ती, जानें नियम

दरअसल, आज 25 अप्रैल को 67वें रेल सप्ताह समारोह का कार्यक्रम पूर्व मध्य रेल मुख्यालय हाजीपुर के वैशाली प्रेक्षागृह में होने जा रहा है। इसमें बेहतर काम करने वाले अधिकारी और कर्मचारियों को पुरस्कृत किया जाएगा और उत्कृष्ट काम करने वाले रेल मंडलों को भी पुरस्कार से नवाजा जाएगा। इसमें सबसे बेहतर प्रदर्शन और देशभर में नंबर वन का तमगा हासिल करने वाले धनबाद रेल मंडल को सबसे ज्यादा पुरस्कारों मिलेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)