कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, मानदेय में होगी वृद्धि, मंत्री ने की घोषणा, वेतन में होगी बढ़ोतरी, मिलेगा सुरक्षा पेंशन का लाभ

Kashish Trivedi
Published on -

Employees Salary Hike : कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर है। होली के बाद उन्हें बड़ा तोहफा मिलेगा। उनके मानदेय में वृद्धि की जाएगी। इसकी घोषणा मंत्री द्वारा की गई है। मंत्री की घोषणा के साथ ही इसके लिए तैयारी शुरू कर दी गई है। माना जा रहा है कि मानदेय वृद्धि के बाद कर्मचारियों के वेतन में इजाफा होगा। उनके वेतन बढ़कर 8000 रुपए हो सकते हैं।

मानदेय में वृद्धि

दरअसल केरल में सामाजिक स्वास्थ्य कार्यकर्ता आशा को दिए जाने वाले मानदेय में वृद्धि की जाएगी। इसकी घोषणा स्वास्थ्य मंत्री द्वारा की गई है। स्वास्थ्य मंत्री वीणा जॉर्ज ने सोमवार को सदन ने कहा कि सरकार मान्यता प्राप्त सामाजिक स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं को दिए जाने वाले मानदेय में वृद्धि की जाएगी। विपक्ष के पूर्व नेता रमेश चेन्निथला के प्रश्न पर उन्होंने स्पष्टीकरण दिया है। स्वास्थ्य मंत्री वीणा जॉर्ज ने कहा कि वर्तमान में राज्य में 26448 आशा कार्यकर्ता कार्यरत हैं। उनके वर्तमान मासिक वेतन 6000 रूपए हैं। वही उनके मानदेय में वृद्धि की तैयारी की जा रही है।

Continue Reading

About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi