कर्मचारियों के लिए राहत भरी खबर, जल्द होगा 5 महीने के एरियर, वेतन-पेंशन का भुगतान, 2000 करोड रुपए जारी, फरवरी में खाते में बढ़कर आएगी राशि

Kashish Trivedi
Published on -

Employees Salary Payment : कर्मचारियों के लिए राहत भरी खबर है। जल्दी उन्हें वेतन और पेंशन का भुगतान किया जाएगा। इसके लिए 2000 करोड़ पर जारी किए गए हैं। कर्मचारियों को जनवरी महीने तक के वेतन मिल सके, इसके लिए यह राशि जारी की गई है। वही उप मुख्यमंत्री द्वारा अधिकारियों के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक की गई थी। जिसके बाद राशि को जारी किया गया है।

महीनों तक नहीं मिला वेतन

मामले में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का कहना है कि बीजेपी शासित सरकार ने MCD में हमेशा कर्मचारियों के हितों की उपेक्षा की गई है। एमसीडी के कर्मचारियों को महीनों तक वेतन नहीं मिला है। चुनाव से पहले सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा उन्हें गारंटी दी गई थी कि उन्हें समय से वेतन का लाभ दिया जाएगा। हम उस गारंटी को पूरा कर रहे हैं।

केजरीवाल सरकार ने निभाया वादा 

उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि कर्मचारियों से किया अपना वादा केजरीवाल सरकार ने निभाया है और एमसीडी के कर्मचारियों के वेतन और फंड के लिए 2000 करोड़ रुपए जारी किए गए हैं। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि एक हिस्सा भी जारी किया गया जबकि 2 से 3 दिनों में अतिरिक्त ₹460 करोड़ रुपए जारी किए जाएंगे।

5 महीने के वेतन का भुगतान किया जाएगा

बता दे कि कर्मचारियों को सितंबर से सैलरी नहीं मिल रही है। ऐसे में कर्मचारियों को 5 महीने के वेतन का भुगतान किया जाएगा। इसके साथ ही कर्मचारियों के खाते में 50 से 60 हजार रुपए देखने को मिलेंगे।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News