साईं भक्तों के लिए अच्छा अवसर, IRCTC ने बनाया स्पेशल प्लान, यहां देखें शेड्यूल

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। यदि आप साईं बाबा के भक्त हैं और दर्शन करना चाहते हैं तो IRCTC ने आपके लिए एक स्पेशल टूर पैकेज प्लान (IRCTC Special Tour Package) बनाया है। दिसंबर और जनवरी के महीने में दिल्ली से तीन अलग अलग दिन फ्लाइट जाएगी।  IRCTC ने टूर का पूरा शेड्यूल जारी कर दिया है।

IRCTC एक बार फिर साईं के भक्तों को शिरडी (IRCTC Shirdi Sai Darshan Tour Package) लेकर जा रहा है। आईआरसीटीसी ने इसके टूर प्लान अनाउंस कर दिया है।  टूर 2 दिन और 1 रात का है और ये दिल्ली एयरपोर्ट से जायेगा। ये टूर 10 दिसंबर 2022 , 14 जनवरी 2023 और 28 जनवरी 2023 को अलग अलग तारीखों में जायेगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....