कर्मचारियों को लेकर सरकार का बड़ा ऐलान- ऐसे नहीं किया तो भेजे जाएंगे छुट्टी पर

Pooja Khodani
Published on -
कर्मचारियों

चंडीगढ़, डेस्क रिपोर्ट। पंजाब सरकार (Punjab Government) ने कर्मचारियों को लेकर बड़ा ऐलान किया है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Chief Minister Captain Amarinder Singh) ने कहा है कि स्वास्थ्य कारणों को छोड़कर यदि 15 सितंबर तक कर्मचारियों (Government Employee) ने कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक भी नहीं ली होगी, तो ऐसे कर्मचारियों को अनिवार्य रूप से छुट्टी पर भेज दिया जाएगा।वही पंजाब में 30 सितंबर तक कोरोना को लेकर पाबंदियां बढ़ा दी गई है।

Sarkari Naukri 2021: 10वीं पास के लिए 894 पदों पर निकली भर्ती, 7 अक्टूबर लास्ट डेट

दरअसल, मुख्यमंत्री कार्यालय (Punjab CMO Office) की ओर से जारी बयान के मुताबिक, पंजाब में जिन सरकारी कर्मचारियों ने कोरोना वैक्सीन (एक भी डोज) नहीं लगवाई उन्हें 15 सितंबर के बाद जबरन छुट्टी पर भेज दिया जाएगा। हालांकि ऐसे सरकारी कर्मचारियों को इससे राहत रहेगी, जिन्हें हाल ही में कोरोना (corona vaccine) हुआ हो और उन्हें टीका लगवाने से मना किया गया हो। इसके अलावा अन्य मेडिकल कारणों से टीका न लगवा पाने वाले लोगों को भी राहत दी गई है। लेकिन किसी भी स्वस्थ कर्मचारी को 15 सितंबर तक वैक्सीन की कम से कम एक डोज लेनी होगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)