गरीबों के राशन पर सरकार की बड़ी घोषणा, सीएम बोले जब एक आर्डर पर पिज्जा आ सकता है तो राशन क्यों नहीं?

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार ( Aam Aadmi Party Government of Punjab) रोज नयी घोषणा कर रही है। मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने आज गरीबों को दिए जाने वाले राशन को लेकर एक बड़ी घोषणा की। उन्होंने घोषणा की कि अब गरीब लोगों को राशन की दुकान के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे अब सरकार उनके घर पर साफ़ राशन पहुंचाएगी। भगवंत मान की घोषणा पर ख़ुशी जताते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने आरोप लगाए कि इस योजना को दिल्ली में लागू करने से केंद्र सरकार ने रोका लेकिन अब ये रुकेगी नहीं।

पंजाब की आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) सरकार ने आज घर घर राशन योजना (Doorstep delivery of Ration Scheme) की घोषणा की है। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि आजादी की 75 साल बाद भी देश का गरीब लाइन में खड़ा है आज हम ये सिस्टम बदलने जा रहे हैं।  उन्होंने कहा बहुत से ऐसे लोग जो दिहाड़ी मजदूरी करते हैं उन्हें राशन लेने के लिए जाने पर अपनी दिहाड़ी छोड़नी पड़ती है लेकिन अब ऐसा नहीं होगए। अब हमारी सरकार गरीब के घर पर राशन पहुंचाएगी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....