Govinda Joins Shiv Sena: गोविंदा ने शिंदे की शिवसेना का थामा दामन, मुंबई की इस लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने की चर्चा

गोविंदा ने शिवसेना में शामिल होने के बाद पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने विश्व में देश के मान को बढ़ाया है।

Shashank Baranwal
Published on -
Govinda

Govinda joins Shiv sena Shinde: लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों के ऐलान के बाद सियासी पार्टियां जोरो शोरो से चुनावी तैयारियों में जुट गई हैं। वहीं देश के अलग-अलग हिस्सों में नेताओं के पाला बदलने का काम भी तेजी से चल रहा है। इसी बीच महाराष्ट्र राज्य में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक्टर गोविंदा ने शिवसेना (शिंदे गुट) का दामन थाम लिया है।

मुख्यमंत्री की मौजूदगी में पार्टी में हुए शामिल

एक्टर गोविंदा ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ एक ही गाड़ी में बैठकर शिवसेना के पार्टी कार्यालय बाला साहेब ठाकरे भवन में पहुंचे। इस दौरान सीएम शिंदे ने गोविंदा को पार्टी की सदस्यता दिलाई। वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि गोविंदा पश्चिमी मुंबई लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं। वहीं शिवसेना (उद्धव गुट) की तरफ से मुंबई पश्चिम सीट से अमोल कीर्तिकर के नाम का ऐलान कर दिया है।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।