सावन के महीने में कीजिये 7 ज्योतिर्लिंग की यात्रा, यहाँ देखिये IRCTC का टूर शेड्यूल

Atul Saxena
Published on -
Mahakal Mandir

IRCTC 7 Jyotirling Tour Packages : 4 जुलाई से सावन का महीना शुरू होने वाला है, शिव भक्त अभी से इसकी तैयारी में लग गए हैं, देश भर के शिवालयों में सावन के लिए विशेष इंतजाम किये जा रहे हैं, इस बीच आईआरसीटीसी ने भी शिवभक्तों के लिए एक गिफ्ट तैयार किया है, ये गिफ्ट है 7 ज्योतिर्लिंग के दर्शनों का टूर।

आप यदि शिव भक्त हैं और सावन के महीने में ज्योतिर्लिंग के दर्शन करना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए एक शानदार टूर पैकेज लेकर आया है, इस टूर में आप विश्व प्रसिद्द 12 ज्योतिर्लिंगों में से 7 ज्योतिर्लिंग के दर्शन का लाभ उठा सकेंगे, हम आपको यहाँ पूरा शेड्यूल बता रहे हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....