पुलवामा में मजदूरों पर आतंकियों ने किया ग्रेनेड अटैक, 1 की मौत, 2 घायल

इस तरह के टारगेट किलिंग में पिछले करीब 2 महीने से कमी आई थी।

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। जम्मू कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) से एक बड़ी खबर आ रही है, जहाँ आतंकियों ने मजदूरों पर ग्रेनेड फेंका है। यहां के गडूरा इलाके में हुई घटना में एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि 2 मजदूर घायल हुए हैं।

बता दें कि मारे गए मजदूर की पहचान मोहम्मद मुमताज के तौर पर हुई है, वे बिहार के रहने वाले थे। घायल मो. आरिफ और मो. मजबूल भी बिहार निवासी हैं। दोनों स्थिर हैं, इस साल की शुरुआत में आतंकियों ने गैर स्थानीय श्रमिकों पर हमले बढ़ा दिए थे, लेकिन इस तरह के टारगेट किलिंग में पिछले करीब 2 महीने से कमी आई थी।

यह भी पढ़े…सावन में किस्मत चमकाएगा स्नेक प्लांट, बस इस नियम के साथ भगवान शिव के पास रख दें

गौरतलब है कि घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, इलाके की घेराबंदी कर दी गई है, आतंकियों की तलाश जारी है। जम्मू कश्मीर में ये तीन दिनों में आतंकियों का तीसरा हमला है। हालांकि इससे पहले के हमलों में कोई हताहत नहीं हुआ था। इससे पहले बीते दिन जम्मू कश्मीर के अलोचीबाग इलाके में भी आतंकवादियों ने एक पुलिस दल पर हमला कर दिया था, लेकिन प्रभावी जवाबी कार्रवाई होने पर वे भाग गए थे। इसमें कोई हताहत नहीं हुआ था। बीते मंगलवार को भी जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में एक पुलिस चौकी पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका था।

यह भी पढ़े…जबलपुर : राँझी थाने के एएसआई पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप

ग्रेनेड पुलिस चौकी की छत पर जा कर गिरा था और उसमें विस्फोट हुआ। इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ था। रामबन (Ramban) जिले के हमले को लेकर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह ने बताया था कि जम्मू कश्मीर गजनवी फोर्स (जेकेजीएफ) ने हमले की जिम्मेदारी ली है।