दूल्हे के दोस्त ने दुल्हन का हाथ पकड़ा, दुल्हन ने किया शादी से इंकार, खाली हाथ लौटी बारात

The bride refused to marry : किसी भी शादी में दूल्हा दुल्हन के दोस्तों का अहम रोल होता है। परिवार और रिश्तेदार तो महत्वपूर्ण हैं ही लेकिन जो काम दोस्त कर सकते हैं..वो कोई और नहीं कर सकता। वहीं दोस्तों से ही शादी की रौनक भी होती है..इनके मस्ती मजाक और छेड़ाछाड़ पूरी शादी को यादगार बना देते हैं। लेकिन क्या कभी आपने सुना है कि किसी दोस्त के कारण कोई शादी ही टूट जाए।

ये अजीबोगरीब मामला सामने आया है बिहार के आरा जिले से। बिहिया नगर को डाक बंगला चौक के पास एक लॉज में बारात आई थी। रात के करीब 11 बजे थे..गाजे बाजे के साथ दूल्हा पहुंचा और शादी की रस्में चल रही थीं। जयमाला की तैयारी थी और तभी स्टेज पर दूल्हे के एक दोस्त ने दुल्हन का हाथ पकड़ लिया। वो दोस्त नशे में था और दुल्हन का हाथ पकड़कर वो उसे डांस कराने की कोशिश कर रहा था। बस फिर क्या था..दुल्हन बिफर गई और सारा मामला बिगड़ गया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।