Gujarat Election 2022 : गुजरात में बोले डॉ. नरोत्तम मिश्रा, भारतवर्ष का नया इतिहास लिख रहे है पीएम मोदी और अमित शाह

थराद विधानसभा में गरजे गृह मंत्री, बोला कांग्रेस पर हमला

Gujarat Assembly Election 2022 : गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 के लिए सियासी सरगर्मियां चरम पर हैं। भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी समेत सभी स्‍थानीय दल अपने स्‍टार प्रचारकों के साथ चुनाव मैदान में कूद पड़े हैं। भाजपा की ओर से गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर बड़ा हमला किया है। थराद विधानसभा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, ‘मुझे आश्चर्य है कि कांग्रेस अब सरदार पटेल की प्रशंसा करती है। बचपन से, मैंने कभी भी किसी कांग्रेसी नेता को पटेल के बारे में बात करते नहीं सुना। इसके बजाय, उन्होंने पटेल का अपमान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। यहां तक की उनका अंतिम संस्कार भी अनौपचारिक तरीके से करवाया गया। कांग्रेस ने कभी भी सरदार पटेल की याद में कोई स्मारक नहीं बनवाया।

बता दें कि मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने थराद विधानसभा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ‘समृद्ध गुजरात, आत्मनिर्भर गुजरात’ के लिए प्रदेश की जनता एक बार फिर अपार समर्थन से कमल खिलाकर गुजरात में डबल इंजन की सरकार बनाने जा रही है।

आगे उन्होंने कहा कि एक और एक मिल जाए दो हो जाते है लेकिन प्रधानमंत्री मोदी व गृहमंत्री अमित शाह की जोड़ी मिल जाए तो ग्यारह हो जाते है। एक पर एक ग्यारह है देश के अंदर मुफ्त की बिजली कोई दे सकता है लेकिन देश के अंदर आतंकवाद को कोई खत्म कर सकता है तो सिर्फ मोदी और अमित शाह है। दूसरा कोई और नहीं कर सकता है। देश की सरकार नहीं, भारतवर्ष का नया इतिहास बनाने के लिए काम कर रहे हैं।