Gun Salute For Singer KK : दिवंगत सिंगर KK को दी गई CM ममता बनर्जी की मौजूदगी में बन्दूकों की सलामी, कल होगा अंतिम संस्कार

बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन गायकों में से एक केके की, कोलकाता में एक संगीत कार्यक्रम के बाद तबियत बिगड़ने से मौत हो गई। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की निगरानी में कोलकाता हवाई अड्डे पर उन्हें gun salute देकर उन्हें सम्मानित किया गया।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। कोलकाता में एक संगीत कार्यक्रम के बाद गायक केके की चौंकाने वाली मौत के एक दिन बाद, पश्चिम बंगाल सरकार ने कोलकाता हवाई अड्डे पर उन्हें gun salute (बन्दूकों की सलामी) देकर उन्हें सम्मानित किया। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वयं पूरी कार्यवाही की निगरानी की और गायक को श्रद्धांजलि दी। गायक के पार्थिव शरीर को कुछ समय के लिए रवींद्र सदन में रखा गया था। यहाँ से नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर ले जाया जाएगा और उनके परिवार को सौंप दिया जाएगा, जो मुंबई के लिए उड़ान भरेंगे।

यह भी पढ़ें – KK Love Story: अपने बचपन के प्यार से की शादी, बीच सफर में छोड़ गए साथ, जाने केके के प्यार का सफर 

दक्षिण कोलकाता में भीड़भाड़ वाले नज़रूल मंच सभागार में एक संगीत कार्यक्रम था। कथित तौर पर वह सभागार असहनीय रूप से गर्म था। यहीं परफॉरमेंस के दौरान बीमार पड़ने के बाद सुप्रसिद्ध 53 वर्षीय गायक केके (कृष्णकुमार कुनाथ) को सीएमआरआई अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। वीडियो में दिखाया गया कि वह कार्यक्रम स्थल से बाहर जाते समय अस्वस्थ दिख रहे थे। वहाँ से वह अपने होटल वापस चले गए थे, जहां हालत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां रास्ते में ही उनकी मृत्यु हो गई। कथित तौर पर उन्हें सीने में दर्द था।

यह भी पढ़ें – RIP KK : लोग मरने के बाद कहाँ जाते हैं…

केके, बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन गायकों में से एक थे। उनकी मखमली आवाज़ के लाखों प्रशंसक पूरी दुनिया में हैं। 1990 के दशक के उत्तरार्ध में उनके गीतों ने किशोरों के बीच खासी लोकप्रियता हासिल की थी। केके ने हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी और बंगाली सहित अन्य भाषाओं में गाने रिकॉर्ड किए हैं। उनकी मृत्यु पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक व्यक्त किया। दुनिया भर से प्रशंसकों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।