तालाब में नहाने गए आधा दर्जन बच्चे डूबे, एक का शव बरामद, पढ़े पूरी खबर

रेक्स्यू टीमें अब भी पानी में अन्य बच्चों की तलाश में जुटी हैं।

indore news

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। हरियाणा के गुरुग्राम (gurugram) जिले के सेक्टर-111 में तेज बारिश के बीच रविवार को एक बड़ा हादसा हो गया है। बारिश के बाद बरसाती तालाब में नहाने गए 6 बच्चों के डूबने की आशंका है। इस घटना की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया है। और इनमें से एक बच्चे के शव को तालाब से निकाल लिया गया है, जबकि बाकी बच्चों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़े…शादी के 4 महीने बाद ही Nayanthara बनी जुड़वां बच्चों की माँ

आपको बता दें कि गुरुग्राम के सेक्टर-111 में 6 बच्चे तेज बारिश के बाद बरसाती तालाब में नहाने गए और डूब गए। सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल विभाग की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने तलाश शुरू की जिसमें से एक बच्चे का शव तालाब से निकाल लिया गया है, जबकि बाकी बच्चों की तलाश की जा रही है। यह सभी बच्चे पास की कॉलोनी शंकर विहार के रहने वाले बताए जा रहे है। तालाब में नहाने गए बच्चों के कपड़े बाहर पड़े मिले हैं।

यह भी पढ़े…iQOO Neo 7 धमाल मचाने के लिए तैयार, जल्द होगी मार्केट में एंट्री, बैटरी डीटेल लीक, इतनी होगी कीमत, जानें यहाँ

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, बताया गया कि लगातार बारिश से गांव का एक तालाब पानी से भर गया है। हमें यहां 6 बच्चों के कपड़े मिले हैं। एक का शव बरामद कर अस्पताल भेज दिया गया है। रेक्स्यू टीमें अब भी पानी में अन्य बच्चों की तलाश में जुटी हैं।