राहुल गांधी के कोरोना पॉजिटिव आने पर हरियाणा के मंत्री का तंज, कही ये बड़ी बात

इस बयान के बाद से भाजपा नेता अनिल विज विपक्ष के नताओं की आलोचना का शिकार हो रहे हैं।       

राहुल गांधी

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं लोकसभा सांसद राहुल गांधी के कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव  प्रधानमंत्री सहित भाजपा के और कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के जल्दी स्वास्थ्य होने की कामना कर रहे हैं, ट्विटर के माध्यम से उन्हें सन्देश भेज रहे हियँ लेकिन हरियाणा सरकार के मंत्री अनिल विज ने एक ऐसा बयान  दिया है जिसके बाद वे आलोचनाओं के शिकार हो रहे हैं।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी मंगलवार को कोरोना संक्रमित निकले उन्होंने इसकी जानकारी ट्विटर पर शेयर की। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा, राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ , राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह सहित भाजपा और कांग्रेस के तमाम बड़े नेताओं ने उनके शीग्र स्वस्थ होने की कामना की लेकिन अपने बयानों के लिए चर्चित रहने वाले भाजपा नेता और हरियाणा सरकार के मंत्री ने राहुल गांधी को हरियाणा आने का न्योता दिया।

हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एक मीडिया एजेंसी को बयान दिया कि जब से कोरोना शुरू हुआ है राहुल गांधी तरह तरह के बयान देते रहे हैं, वे कहते रहे हैं कि दिल्ली में बेड की कमी है। अब वे कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं यदि उन्हें दिल्ली में जगह नहीं मिले तो मैं हरियाणा में इलाज करने के लिए तैयार हूँ।  हम उनका बेहतर इलाज करवाएंगे।

ये भी पढ़ें – महेंद्र सिंह धोनी के माता पिता कोरोना पॉजिटिव , अस्पताल में भर्ती

बहरहाल अनिल विज के इस बयान पीछे क्या भावना छिपी है ये वो ही जाने लेकिन ऐसे संवेदनशील समय में दिए गए इस बयान के बाद से भाजपा नेता अनिल विज विपक्ष के नताओं की आलोचना का शिकार हो रहे हैं।