क्या आपने खाया है ये Famous Chola Bhatura, दूर-दूर से स्वाद लेने के लिए पहुंचते हैं शौकीन

Famous Chola Bhatura

Famous Chola Bhatura: हमारा देश एक ऐसी जगह है जहां के हर शहर में एक लजीज पकवान बनता है। जिसका स्वाद देश ही नहीं बल्कि विदेशों से आने वाले मेहमानों को भी लुभाता है। कुछ चीजे तो इतनी मशहूर है कि उस शहर में जाने के बाद लोग व्यंजन का स्वाद चखना नहीं भूलते हैं। हम आपको एक ऐसे ही लजीज पकवान छोला भटूरा के बारे में बताते हैं जो दिल्ली में बहुत मशहूर है।

दिल्ली का Famous Chola Bhatura

दिल्ली के पथरगामा चौक पर एक ठेला लगता है। यहां मिलने वाला छोला भटूरा लोगों को बहुत पसंद आता है और इसका स्वाद चखने वालों का कहना है कि पूरे जिले में इस टेस्ट का छोला और भटूरा कहीं नहीं मिलता। कुछ लोग तो रोजाना यहां पर नाश्ता करने के लिए रुकते हैं और महागामा से गोड्डा की अपनी यात्रा पूरी करते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।