SEX RACKET: स्पा सेंटर में चल रहे हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिजनक हालात में 17 गिरफ्तार

Sex Racket

देहरादून, डेस्क रिपोर्ट। त्यौहारों के बीच देश में आए दिन मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, यूपी, बिहार समेत कई राज्यों में बड़े सेक्स रैकेट्स के खुलासे हो रहे है।अब एक बार फिर उत्तराखंड (Uttarakhand Sex Racket Busted) के देहरादून में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस ने मौके से 16  युवक-युवतियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है और कई सामग्रियां भी जब्त की है। पुलिस की कार्रवाई के बाद से ही इलाके में हड़कंप मच गया है।

MP Board :10वीं-12वीं विशेष परीक्षा से पहले छात्रों के लिए बड़ी खबर, पढ़ लें यह नियम

मिली जानकारी के अनुसार,  उत्तराखंड (Uttarakhand Police) के देहरादून में दो स्पा सेंटरों की आड़ में चल रहे बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है।डालनवाला थाना पुलिस के साथ राजपुर रोड पर सिटी सेंटर कांप्लेक्स स्थित व्हाइट लोटस स्पा और एंजल स्पा सेंटर पर पुलिस ने दबिश दी है। एंजेल स्पा सेंटर के 4 केबिनों से 4 महिला और 5 पुरुष  के साथ व्हाइट लोटस स्पा में 2 पुरुष और 2 महिलाएं आपत्तिजनक हालत में मिले है। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट  और देहरादून पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में 6 युवतियों समेत 16 लोगों को गिरफ्तार किया है।इसमें स्पा सेंटर के एक पार्टनर और दो कर्मचारी भी शामिल है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)